Jeevan-dharm is about our daily life routine, society, culture, entertainment, lifestyle.

Thursday 17 January 2019

सेल्फी फ़ोटो से खोले किस्मत Selfie photo se khole kismat

No comments :

हम लोग जो सेल्फी लेते है वो भी हमारे जीवन के कई राज खोलती है आप के चेहरे को देख कर आप के बारे में काफी कुछ बाते पता चल सकती है।यदि आप किसी परेशानी से जूझ रहे है तो अपनी सेल्फी द्वारा कैसे उस परेशानी से निजात पाये।







सेल्फी के कुछ आजमाए हुए प्रयोग-



1.आप को यदि अपने कामों में सफलता नही मिल रही है। योग्यता के अनुसार कार्यक्षेत्र नही मिल पा रहा है तो आप उगते सूर्य के साथ अपनी सुन्दर सेल्फी लीजिये ओर बेडरूम में पूर्व दिशा की दीवार पर टांग दीजिये तथा नित्य सबसे पहले इसे 6 मिनिट लगातार देखिये ओर उत्तम कार्यक्षेत्र की कामना कीजिये।



2.यदि आप से सब ही अकारण नाराज़ रहते है तो आप फूलों के साथ सेल्फी लीजिये ओर प्रेम की दिशा उत्तर-पूर्व में फ़ोटो फ्रेम करवा कर टांग दीजिये ओर नित्य 7 मिनिट प्रेम से खुद को निहारिये।



3.आप के जीवन मे स्थायित्व नही है तो पहाड़ के साथ सेल्फी लीजिये ओर कक्ष में दक्षिण दिशा की तरफ पर फ़ोटो बनवा कर किसी अलमारी में रखिये दीवार पर नही टांगना है।और नित्य खुद को बरगद की मिट्टी का तिलक लगाइए ओर स्थायित्व की 9 मिनिट तक कामना कीजिये।



4.आप पर यदि खर्चा कमाई से भारी पड़ रहा है तो हनुमान मंदिर के साथ सेल्फी लेकर दक्षिण की तरफ अलमारी में रखिये ओर खुद को गुड़ का भोग लगा कर नित्य 9 मिनिट निहारिये ओर ऐसी कामना कीजिये कि कर्ज समाप्त हो रहा है।



5.आपको आर्थिक परेशानी है तो किसी पीपल के पेड़ के साथ सेल्फी लीजिये ओर फ्रेम करवा कर पश्चिम की दीवार पर फ़ोटो टांगना है।नित्य 8 मिनिट स्वयं से यह कहना है कि आप धनवान है।सिर्फ इतना ही कहना अपनी तरफ से कोई शब्द नही जोड़ें।



6.गणेश जी साथ सेल्फी लेने से अभिचार कर्म से बचा जा सकता है।वॉर गुरुवार दोपहर बाद सेल्फी लेवे।



7.जीवन मे कोई खुशी नही है जीवन निराश है तो खुद को किसी हरे घास के मैदान में खड़ा करके फिर सुबह जल्दी जब सूर्य उग जाए तब बुधवार को सेल्फी लेकर फोन में वालपेपर में लगा ले सुबह नित्य इसके दर्शन करें।जीवन मे खुशियां उत्पन्न होनी शुरू हो जाएगी।


No comments :

Post a Comment