Jeevan-dharm is about our daily life routine, society, culture, entertainment, lifestyle.

Sunday 13 May 2018

धन, समृद्धि और सफलता के लिए क्रिस्टल

No comments :
बहुत से लोगों को अपने जीवन में किसी बिंदु पर वित्तीय सलाह दी गई है। आपको अपनी सेवानिवृत्ति के लिए बचाने, अपने दैनिक कॉफी खर्चों में कटौती करने या अपने निवेश को विविधता देने के लिए कहा गया है। संभावना है, शायद आपको खुद को अधिक ऊर्जावान रूप से धन के लिए संलग्न करने के लिए कहा नहीं गया है। आइए इसका सामना करें, एक क्रिस्टल जो प्रचुरता की ऊर्जा के साथ कंपन करता है वह आपके द्वारा किए जाने वाले सबसे विविध निवेश हो सकता है-और शायद आप इसके बारे में अपने वित्तीय सलाहकार को नहीं बताएंगे! लेकिन अगर आप टूट जाते हैं तो इन क्रिस्टल ने सफलतापूर्वक इतने सारे लोगों के जीवन में धन क्यों लाया है, यह वास्तव में वहां नहीं है। धन के लिए क्रिस्टल के साथ प्रकट करना आपको विश्वास के साथ अवसरों को पहचानने और स्वीकार करने के लिए खुलता है। जब आप सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ अपने व्यापार से संपर्क करते हैं, तो धन का पालन किया जाएगा।

धन, समृद्धि और सफलता के लिए क्रिस्टल समर्थन के एक ऊर्जावान परत प्रदान कर सकते हैं जब आप अपने करियर या निवेश प्रयासों की शुरुआत करते हैं। पैसा, समृद्धि और सफलता के लिए इनमें से प्रत्येक क्रिस्टल आपको उस धन और बहुतायत को लाने के लिए एक अनूठे तरीके से काम करते हैं जो आप चाहते हैं। इन संपत्तियों और सफलता पत्थरों की ऊर्जा को अपने स्वयं के इरादे से जोड़ना धन और बहुतायत के उदार प्रवाह को प्राप्त करने के लिए अपना जीवन खोलने का सबसे प्रभावशाली तरीका है।

धन के लिए इनमें से प्रत्येक क्रिस्टल अलग-अलग तरीकों से काम करते हैं, लेकिन वे सभी आपके जीवन में धन, समृद्धि और सफलता को आकर्षित करने के समान प्रभाव डालेंगे। कच्चे पाइराइट क्रिस्टल या साइट्रिन प्वाइंट को अपने नए वित्तीय सलाहकार बनने दें, जिससे आपको जोखिम में आत्मविश्वास रखने में मदद मिलती है, लेकिन एक रचनात्मक ड्राइव में ग्राउंड किया जाता है।

धन और धन के लिए क्रिस्टल
धन सामग्री समृद्धि या धन प्राप्त करने की स्थिति है। धन की स्थिति प्राप्त करना अक्सर कड़ी मेहनत, नए अवसरों और सकारात्मक परिणामों से आता है। धन प्राप्त करने में आपकी क्षमता में सहायता के लिए धन और धन पत्थरों के लिए इन क्रिस्टल का उपयोग करें।

एवेन्टुरिन स्टोन aventurine stone: यह सबसे अच्छा पैसा क्रिस्टल में से एक है क्योंकि जब आप धन प्रकट कर रहे हैं तो इसे विशेष रूप से भाग्यशाली माना जाता है। यह अवसरों का पत्थर भी है, नए उद्यमों के लिए दरवाजे खोलना। 8 अवेन्टुरिन पत्थरों को एक साथ ले जाएं, क्योंकि 8 पैसे की संख्या है।

पाइराइट स्टोन pyride stone: यह पैसे के लिए सबसे लोकप्रिय क्रिस्टल में से एक है क्योंकि यह वित्तीय कठिनाई का समाधान करने और धन को आकर्षित करने के लिए जाना जाता है। यह वित्तीय निर्णय लेने में भी मदद करता है, दोनों सूक्ष्म और बड़े तरीकों से धन लाता है।

ग्रीन कैल्साइट पत्थर green calcied stone: धन क्रिस्टल कभी-कभी किस्मत पर काम करते हैं, लेकिन यह पत्थर पुरानी मान्यताओं या पैटर्न को भंग कर काम करता है जो आपके जीवन में धन के प्रवाह को रोक सकता है। एक बार हरा कैल्साइट हमें उस स्थिति को पहचानने और हमारे दिमाग का विस्तार करने के लिए प्रोत्साहित करता है, यह हमारे दरवाजे पर धन और समृद्धि खींचता है।

समृद्धि के लिए धन, समृद्धि और सफलता क्रिस्टल के लिए क्रिस्टल
समृद्धि कुछ ऐसा है जिसे हम सभी के लिए प्रयास करते हैं। यह धन से कल्याण से हमारे जीवन में सभी क्षेत्रों में सफलता और संपन्न है। हमारे जीवन में समृद्धि को आमंत्रित करने के लिए आवश्यक है कि हम किसी भी अवरोध को हटा दें जो हमें अपने जीवन के कई पहलुओं में जीवन के उच्च राज्यों को प्राप्त करने से रोक रहा है। समृद्धि क्रिस्टल का उपयोग करने से हमारे कई लक्ष्यों और इरादों में समृद्धि और बहुतायत को प्रोत्साहित करने में मदद मिलेगी।

साइट्रिन स्टोन:citrine stone साइट्रिन सबसे अच्छी समृद्धि क्रिस्टल में से एक है क्योंकि यह आपको अपने इरादों को तेज़ी से प्राप्त करने में मदद करता है। इसे व्यापारी पत्थर भी कहा जाता है क्योंकि यह व्यापार मालिकों को समृद्धि लाने में मदद करता है।

ग्रीन जेड स्टोन green jade stone: प्राचीन काल से, जेड समृद्धि, ज्ञान और सद्भाव के लिए सबसे मान्यता प्राप्त क्रिस्टल में से एक रहा है। इसे एक अत्यंत भाग्यशाली पत्थर माना जाता है और हमारे जीवन में समृद्धि और बहुतायत के प्रवाह को बढ़ावा दे सकता है। अपनी समृद्धि ऊर्जा को बढ़ाने के लिए अन्य हरे पत्थरों के साथ हरे रंग की जेड को मिलाएं।

वृक्ष एगेट स्टोन tree agate stone: यह समृद्धि पत्थर आपके शरीर से ऊर्जा अवरोध को साफ़ करके काम करता है। प्रत्येक हाथ में एक पेड़ agate पत्थर के साथ ध्यान बाधाओं को दूर करेगा और इस प्रकार अपने ऊर्जा क्षेत्र बहुतायत और समृद्धि के जीवन में खोलें।

सफलता के लिए क्रिस्टल
आर्थिक रूप से धन और समृद्धि प्राप्त करने के लिए, हमें अक्सर अपने करियर में सफलता की आवश्यकता होती है। धन और सफलता के लिए क्रिस्टल का उपयोग करने से आपके करियर में या अपने नए प्रयासों में अगले कदम उठाने में सहायता मिलेगी। सफलता के लिए क्रिस्टल आपको ध्यान केंद्रित करने, अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने और इस तरह के बारे में अंतर्दृष्टि प्रदान करने में सहायता करते हैं।

ग्रीन जेड क्रिस्टल green jade cystal: यह सफलता के लिए सबसे अच्छे क्रिस्टल में से एक है। इसकी ऊर्जा आपको अपने लक्ष्यों को प्रकट करने में मदद करती है और आपके जीवन में बहुतायत के प्रवाह को बढ़ावा देती है। यह नए अवसरों को भी आकर्षित करता है।

क्वार्ट्ज स्टोन quartz stone: जब व्यापार और सफलता की बात आती है, तो आप अपने लक्ष्यों के लिए स्पष्ट दृष्टि चाहते हैं और आप कैसे सफल होंगे। क्वार्ट्ज क्रिस्टल एक परिस्थिति को स्पष्टता देता है और ब्रह्मांड में आपके इरादे को भी बढ़ाता है।

साइट्रिन क्रिस्टल citrine stone: साइट्रिन सबसे अच्छी समृद्धि क्रिस्टल में से एक है क्योंकि यह आपको अपने इरादों को तेज़ी से प्राप्त करने में मदद करता है। इसे व्यापारी पत्थर भी कहा जाता है क्योंकि यह व्यापार मालिकों को समृद्धि लाने में मदद करता है। एक साइट्रिन रखें

टाइगर आई आई स्टोन tiger eye stone: सफलता के लिए यह पत्थर आपको सफलता प्राप्त करने के लिए कार्रवाई करने के लिए आवश्यक इच्छाशक्ति और प्रेरणा देगा। एक सफल नेता बनने की आपकी क्षमता में सहायता करने से यह आपको व्यस्त परिस्थितियों में भी शांत रहने में मदद करेगा।

धन, समृद्धि और सफलता के लिए क्रिस्टल
धन के लिए अन्य क्रिस्टल
यदि आप उन सभी अलग-अलग पत्थरों और क्रिस्टल से अभिभूत हैं जिन्हें आप चुन सकते हैं, तो बस हमारे धन क्रिस्टल बंडलों में से एक से चुना गया है।

धन क्रिस्टल wealth cystal: यह क्रिस्टल बंडल धन के लिए कई क्रिस्टल की ऊर्जा को जोड़ता है, जैसे कि सिट्रीन, एवेन्टुरिन, हरी जेड और क्वार्ट्ज क्रिस्टल, रिचस प्रतीक के रूने के शक्तिशाली प्रतीकात्मकता के साथ। आप इन पर्स क्रिस्टल को अपने पर्स या जेब में ले जा सकते हैं।

धन के लिए क्रिस्टल का उपयोग कैसे करें
आदर्श रूप में, आप धन के उपयोग के लिए आठ क्रिस्टल चुनेंगे। वे सभी एक जैसे हो सकते हैं या वे सभी अलग हो सकते हैं, लेकिन आठ संख्या समृद्धि की संख्या है और वह ऊर्जा को बढ़ाएगी। आपके इरादे के लिए पैसे क्रिस्टल की खोज करने के बाद, आप उन्हें एक छोटे बैग में रख सकते हैं और उन्हें अपने पर्स या जेब में ले जा सकते हैं। मनी पत्थरों को हमेशा आपके आस-पास रखने के लिए आदर्श होते हैं, इसलिए किसी भी तरह से आपके लिए काम करने के तरीके से आप आसानी से उन्हें अपने साथ ले जा सकते हैं।

आप अपने घर के दक्षिणपश्चिम चतुर्भुज में एक ग्रिड भी बना सकते हैं, जो धन और बहुतायत क्षेत्र है। आदर्श रूप से, आपके पास कच्चे पाइराइट क्लस्टर का एक बड़ा टुकड़ा होगा और आप धन के लिए अपने आठ क्रिस्टल के साथ क्लस्टर को घेर लेंगे। एक साथ काम करना, पत्थरों को आपके जीवन में बहुतायत के प्रवाह में आमंत्रित किया जाएगा।

No comments :

Post a Comment