Jeevan-dharm is about our daily life routine, society, culture, entertainment, lifestyle.

Thursday 27 July 2017

मशहूर बॉलीवुड हस्तिया जिन्होंने बच्चा गोद लिया (bollywood clebraties who adopted a kid)

1 comment :
मशहूर बॉलीवुड हस्तिया जिन्होंने बच्चा गोद लिया


माँ बनना सौभाग्य की  परन्तु यह सौभाग्य के साथ एक खूबसूरत जिम्मेदारी भी है।   करेंगे उन मशहूर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की जिन्होंने एक बचा गोद लेकर न केवल खुद को पूरा किया बल्कि किसी अनजान जीवन को भी सवार दिया 

सन्नी लेओनी
सनी ने हाल ही में एक प्यारी-सी लड़की को अडॉप्ट किया, सनी और उनके पति डेनियल विबर ने कुछ दिनों पहले से यह तय कर लिया था की वो बहुत जल्द अपने फैमिली स्टार्ट करने का मन बना रहे हैं लेकिन आज सनी ने दिशा कौर नाम की अनाथ लड़की को अडॉप्ट किया गया है.

सुष्मिता सेन 
पूर्व मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने रेने और अलीशा नाम की दो बेटियों को गोद लिया।  वह  अपने काम और दो बेटियों का ध्यान के बीच पूर्ण  संतुलन बनाये हुए है   उन्होंने मां होने की जिम्मेदारी को बखूबी  निभाया, आज वो सभी के भारतीय महिलाओ के लिए एक मिसाल जो की एकाकी पेरेंट्स हैं. 


रवीना टंडन

21 साल की उम्र में रवीना टंडन ने पूजा और छाया नाम की 2 बेटियों को अडॉप्ट किया. हाल ही में छोटी बेटी छाया ने गोवा के रहने वाले शॉन मेंडेस के साथ हिन्दू-कैथलिक रीति से शादी की थी, जिसमें रवीना ने मां फर्ज निभाया था.

सलीम खान

सलमान खान के पिता और स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान ने बरसों पहले अपने घर के पास रहने वाली गरीब की बेटी को गोद लिया था. जो देखते ही देखते खान परिवार की आंखों का तारा बन गयी. पिछले ही साल आयुष शर्मा के साथ अर्पिता की शादी हुई और हाल ही में उन्होंने आहिल को जन्म दिया है.

1 comment :