Jeevan-dharm is about our daily life routine, society, culture, entertainment, lifestyle.

Wednesday 26 July 2017

फिटकरी का उपाय आपको धनवान बना देगा !(wealth remedies in indian jyotish)

No comments :

फिटकरी का छोटा सा उपाय आपको धनवान बना देगा !


आज के जीवन में पैसा सबसे अहम माना जाता है. यह सच भी है की जिसके पास पैसा नहीं होता है उसे कोई पूछता तक नहीं है. इसलिए इंसान हमेशा पैसा कमाने में लगा रहता है.(wealth remedies in indian jyotish) पैसा आजीविका कई साधन ही नहीं समाज में अपना नाम बनाने का भी साधन है. अगर कहा जाए तो यह गलत नहीं की आज पैसे के बैगेर इंसान कुछ भी नहीं है. अगर आप भी पैसों की तंगी से परेशान हो तो आपको आज मैं एक ऐसा उपाय बताने वाला हूँ जिसे करने के बाद आपको पैसों की तंगी नहीं झेलनी पड़ेगी. यह फिटकरी के हम कुछ उपाय बता रहे है, यह बहुत ही कारगार है उपाय है जो बहुत से लोगों को पैसों की तंगी से उबार चूका है.
वास्तुदोष से छुटकारा दिलाता है फिटकरी का यह उपाय – यदि आपके घर में किसी भी तरह का वास्तु दोष है तो आपको फिटकरी का छोटा सा उपाय करना चाहिए.50 ग्राम फिटकरी का टुकड़ा लेकर आप अपने ऑफिस या अपने घर में रख सकते हो. ऐसा करने से घर का और ऑफिस का वास्तु दोष किसी भी तरह से प्रभावी नहीं होता है.
व्यवसाय में उन्नति के लिए – यदि आपका व्यवसाय मंदा हो गया है तो फिटकरी का यह उपाय आपको मंदी से छुटकारा दिला सकता है. आपको सिर्फ काले कपड़े में फिटकरी को बांधकर अपने कार्यस्थल पर रखना है. आपको इसका फल बहुत ही जल्द देखने को मिलेगा.(wealth remedies in indian jyotish)
बुरे सपनों से छुटकारा – यदि आपको या आपके परिवार के सदस्य को बुरे सपने आते है या डर लगता है तो फिटकरी का एक छोटा सा टुकड़ा आप कपड़े में बांधकर अपने सिरहाने रख सकते हो. ऐसा करने से किसी भी तरह का डर या डरावना सपना आपको नहीं आएगा.
बुरी एनर्जी से छुटकारा – जैसा की अब होली आ रही है, कहा जाता है की होली के दिन यदि फिटकरी का एक टुकड़ा अपने सभी परिवार वालों के सर के उपर से सात बार घुमाकर और काले कपड़े में बांधकर पानी में तेरा दिया जाए तो बुरी शक्तियों का नाश हो जाता है.(wealth remedies in indian jyotish)
पर्स में रखे फिटकरी – विद्वानों के अनुसार पर्स में फिटकरी का एक छोटा सा टुकड़ा रखने पर  आपका पर्स कभी खाली नहीं होगा. माना जाता है की फिटकरी साथ में रखने से किसी भी गलत जगह पैसा नहीं लगता है.

No comments :

Post a Comment